taktomguru.com

[वीडियो] जब वे अकेले होते हैं तो आपके पालतू जानवर क्या करते हैं? नीचे पता लगाएं

जब वे अकेले होते हैं तो आपके पालतू जानवर क्या करते हैं

जब वे अकेले होते हैं तो आपके पालतू जानवर क्या करते हैं

क्या आपने कभी सोचा है कि जब वे अकेले होते हैं तो आपके पालतू जानवर क्या करते हैं? यहां पांच वीडियो हैं जो दिखाते हैं कि कितने पालतू जानवर करते हैं जब उनके मालिक घर पर नहीं होते हैं। आप कल्पना नहीं कर सकते कि क्या होगा!

यह कहता है कि जब बिल्ली घर से दूर होती है, तो चूहों का विभाजन होता है। और अच्छी तरह से, यह मूल रूप से हम शरारती पालतू जानवरों के सर्वोत्तम वीडियो के संकलन में देखेंगे। इन सभी क्लिप में विशेष रूप से कुछ है: उनके मालिकों ने कई पिल्लों में विशाल उत्सुक भावना को सत्यापित करने के लिए एक छिपे हुए कैमरे को रखा है। बेशक, मुझे उम्मीद है कि उनकी जिज्ञासा के परिणाम विनाशकारी होंगे।

इन प्यारा वीडियो का आनंद लें और पता लगाएं कि पालतू जानवर क्या करते हैं जब वे घर पर अकेले होते हैं:

# 1 - भूख पहाड़ चलाता है

यदि आपने कभी खुद से नहीं पूछा है कि भूखे होने पर पालतू जानवर क्या कर सकता है, तो आपको यह चालाक साइबेरियाई देखना होगा, जिसने अपने लक्ष्य तक पहुंचने और एक अच्छा काटने का आनंद लेने के लिए एक बहुत ही खास विधि पाई।

# 2 - एक कूदते पूडल




राफा मालिकों को लापता भोजन के महान रहस्य से एकीकृत किया गया था, इसलिए उन्होंने कुशल चोर को पकड़ने के लिए एक छिपे हुए कैमरे को रखने का फैसला किया, जिन्होंने अपना आरक्षण लिया। यह परिणाम था।

# 3 - माँ का पत्र

एक पालतू जानवर को स्नान करने की कोशिश करने से कहीं ज्यादा जटिल नहीं है, वास्तव में, अगर वे बात कर सकते हैं तो वे अस्वीकार करने में संकोच नहीं करेंगे। कोबी के साथ एक निश्चित तरीके से ऐसा होता है, जो अपनी मां से पत्र पढ़ते समय उसे स्नान करने के लिए कहता है, किसी भी निशान को नष्ट करने का फैसला करता है जो इसे स्पष्ट करता है।

# 4 - बूमर कुर्सी

बूमर एक अंग्रेजी बुलडॉग है जो खतरे से प्यार करता है। यद्यपि उसके मालिक ने उसे नई कुर्सी में बैठने के लिए मना कर दिया, जैसे ही वह घर छोड़ गया, वह अपने गुरु के खर्च पर मजा लेने के अलावा नए चमड़े पर झपकी लेने में संकोच नहीं करता था।

# 5 - गूंधों के लिए आदी

पिछले वीडियो में हमने पाया है कि जब एक कुत्ता भूखा होता है तो उसे दूर करने में कोई बाधा नहीं होती है। लुसी के साथ यही हुआ, एक बहुत अजीब पालतू जानवर जिसने चिकन नगेट्स का आनंद लेने के लिए एक विस्तृत रणनीति तैयार की जिसे वह बहुत प्यार करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)
एक स्ट्रिंग पर कुत्ते एक्रोबैटएक स्ट्रिंग पर कुत्ते एक्रोबैट
क्यों बिल्लियों purrक्यों बिल्लियों purr
घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?
ठीक है, वीडियो के सफेद knuckles वीडियो की पैरोडी जाओठीक है, वीडियो के सफेद knuckles वीडियो की पैरोडी जाओ
आप जानते हैं कि # प्रभाव प्रभाव क्या हैआप जानते हैं कि # प्रभाव प्रभाव क्या है
एक खरोंच पेड़ पर दो बिल्लियों के बीच Riña Mimosonaएक खरोंच पेड़ पर दो बिल्लियों के बीच Riña Mimosona
जादुई क्षण: कुकीज़ की एक राक्षस बिल्लीजादुई क्षण: कुकीज़ की एक राक्षस बिल्ली
भोजन के एक टुकड़े की रक्षा के लिए पिल्ला शेरों के साथ संघर्ष [वीडियो]भोजन के एक टुकड़े की रक्षा के लिए पिल्ला शेरों के साथ संघर्ष [वीडियो]
कुत्ते अपने पुराने मालिक के लिए इंतजार कर रहा है जो धीरे-धीरे चलता है (वीडियो)कुत्ते अपने पुराने मालिक के लिए इंतजार कर रहा है जो धीरे-धीरे चलता है (वीडियो)
» » [वीडियो] जब वे अकेले होते हैं तो आपके पालतू जानवर क्या करते हैं? नीचे पता लगाएं
© 2021 taktomguru.com